मनोरंजन

पति से अलग होने के बाद किम शर्मा का हाल बेहाल, अब करना पड़ रहा है ये काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
219
| जून 6 , 2017 , 15:17 IST | मुंबई

फिल्म मोहब्बते से धमाकेदार आगाज़ करने वाली और रातोरात सभी के दिल पर छा जाने वालीं किम शर्मा का वक़्त आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। किम अपने पति से अलग होने के बाद अब जॉब की तलाश में हैं। केन्या से मुंबई लौटीं किम का फिल्मी करियर पहले ही कुछ खास नहीं रहा।

हालांकि खबरें हैं कि किम शर्मा जावेद जाफरी के इंडियन डाक्यूमेंट्री फाउंडेशन प्रोग्राम 'गुड पिच इंडिया' से जुड़ गई हैं। ये एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है, जिसके लिए किम फ्री में काम कर रही हैं। किम इस कंपनी के साथ साल 2017 फरवरी से जुडी हुई हैं।

Kim-sharma-1024

बता दें कि अली पुंजानी से अलग होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं थी कि एक्ट्रेस किम शर्मा अपने पति से अलग होने के बाद पाई-पाई को मोहताज हो गईं, हालांकि किम शर्मा ने बाद में ट्वीट कर इन खबरों को निराधार बताया और दिवालिया होने की खबरों पर अपना जमकर गुस्सा भी निकाला।

Kim-sharma-and-ali-pujani

ख़बरों के मुताबिक, फिल्मों में किम का खास प्रदर्शन ना होने के कारण, किम ने बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ शादी कर ली थी और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं। लेकिन उस पति ने भी किसी और लड़की के लिए किम शर्मा को छोड़ दिया।

खैर, किम शर्मा निराश नहीं हैं। उनकी जिंदगी में फिर से एक नए शख्स की एंट्री हो गई है। ख़बरों के अनुसार, किम शर्मा फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं। कुछ वक्त पहले एक इवेंट में दोनों को साथ देखा गया और वहां किम शर्मा सभी से अर्जुन खन्ना को मिलवा रहीं थीं। वैसे अर्जुन खन्ना पहले से ही शादीशुदा हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि उनकी वाइफ का रिएक्शन क्या होगा।


Kim-arjun-647_011917081507


कमेंट करें