मनोरंजन

सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ तापसी बनी 2017 की सबसे ताकतवर महिला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
139
| अगस्त 23 , 2017 , 20:32 IST | मुंबई

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी फिल्मों 'नाम शबाना' और 'पिंक' के जरिए बड़े पर्दे पर प्रभावी महिला के रूप को पेश किया है और अब वह साल की सबसे सशक्त महिला पुरस्कार से नवाजी गई है। उन्हें सोमवार रात 'सैवी' पत्रिका ने इस सम्मान से सम्मानित किया। 

तापसी ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है-आप जानते हैं कि अगर आपको सम्मानित किया गया है तो इसका मतलब है कि आपने कुछ सही किया होगा।


अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा,

यह हमेशा अच्छा और बढ़िया लगता है, जब आपको न सिर्फ आपकी कला के लिए, बल्कि एक शख्स के रूप में आपके द्वारा किया गया चयन और जिसके लिए आप खड़े हैं, उसके लिए आपको पहचान मिलती है। ये पुरस्कार हासिल की गई उपलब्धियों में एक विशेष स्थान रखते हैं, क्योंकि ये आत्मविश्वास बढ़ाने और यह दर्शाने में सहायक होते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं।

 

तापसी इस महीने 'सैवी' पत्रिका के कवर पेज पर नज़र आएंगी। तापसी मे मैगजीन लॉन्च की फोटो ट्वीटर पर शेयर की है।

बता दें कि तापसी जल्द ही फिल्म जुड़वा 2 में वरुण धवन और जैकलीन जैकलीन फर्नांडिस के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 'जुड़वा 2' 1997 में आई 'जुड़वा' का सीक्वल है। ओरिजनल फिल्म में सलमान खान, रंभा और करिश्मा कपूर नजर आई थीं। जुड़वा को लोगों ने काफी पसंद किया था और उसे भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था


कमेंट करें

अभी अभी