मनोरंजन

तब्बू का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- अजय देवगन की वजह से अभी तक सिंगल हूं

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
192
| जून 30 , 2017 , 13:13 IST | मुंबई

फिल्म इंडस्ट्री में 23 साल गुजार चुकी तब्बू ने अपने सिंगल होने को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने शादी नहीं करने को लेकर कहा कि वो अजय देवगन की वजह से सिंगल है। बता दें कि अजय और तब्बू आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में साथ काम कर रहे हैं।

Tabu-and-ajay

इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत में तब्बू ने बताया कि, वो और अजय एक-दूसरे को करीब 25 सालों से जानते है। फिल्म इंडस्ट्री में आने के पहले से ही ये दोनों अच्छे दोस्त हैं। आपको बता दें कि तब्बू के भाई समीर आर्य और अजय पड़ोसी थे और वो दोनों तब्बू पर नजर रखते थे।

तब्बू ने कहा कि, ये दोनों मुझ पर नजर रखते थे और अगर कोई लड़का मेरे आस-पास आने की कोशिश करता तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। इसी वजह से आज तक मैं सिंगल हूं और इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ अजय देवगन है।

Ajay tabu

उन्होंने कहा कि, मैं अजय से कहती भी थी कि मेरे लिए शादी लायक एक लड़का ढूंढ दो, मगर उसने मेरी मदद नहीं की। बता दें कि अजय और तब्बू ने 'विजयपथ', 'हकीकत' और 'तक्षक' जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। तब्बू का मानना है कि अजय और उनका रिश्ता बहुत मजबूत है और अलग है साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है।


कमेंट करें