मनोरंजन

वतन लौटी प्रियंका ने साइन की नई फिल्म, निभाएंगी कल्पना चावला का किरदार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
185
| अप्रैल 24 , 2017 , 15:42 IST | मुंबई

बीते एक साल से हॉलीवुड फिल्म में व्यस्त प्रियंका चोपड़ा, अतंरिक्ष यात्री कल्पना चावला के आधारित फिल्म में नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमा चुकी प्रियंका पिछले एक साल हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त होने की वजह से बॉलीवुड में कम नजर आ रही हैं।

Kalpana

लेकिन, उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है कि हॉलीवुड फिल्म बेवाच की शूटिंग पूरी हो गई है। जिसके बाद वो भारत आई और यहां पर उनसे कल्पना चावला पर आधारित फिल्म पर बातचीत हुई और उन्होंने फिल्म भी साइन कर दी।

MV5BMjAxNzUwNjExOV5BMl5BanBnXkFtZTcwNDUyMTUxNw@@._V1_SY1000_CR0,0,1339,1000_AL_

बता दें कि प्रियंका को पिछली बार जय गंगाजल फिल्म में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि प्रियंका अपने किरदार की बदौलत भारतीय सिनेमा में धमाल मचा देगी।

Kalpana-Chawla-31

इस फिल्म में प्रियंका पहली भारतीय अंतरिक्ष महिला कल्पना चालवा का किरदार निभाएगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रिया मिश्रा कर रही हैं। ख़बरों की माने तो प्रिया पिछले कुछ वक्त से प्रियंका की टीम से इस फिल्म को लेकर चर्चा कर रही थी।

Priyanka_chopra_beautiful_eyes

प्रिया ने जानकारी देते हुए बताया कि वह इस प्रोजेक्ट पर पिछले 7 साल से काम कर रही हैं। हालांकि इस फिल्म को नए प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के निर्माताओं ने कल्पना चावला के परिवार से बातचीत भी की है। इससे पहले प्रियंका ने मैरी कॉम पर आधारित बायोपिक पर काम किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।


कमेंट करें