मनोरंजन

आदित्य पंचोली ने किया कंगना पर पलटवार, कहा माफी मांगे नहीं तो जाएगी जेल

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| सितंबर 17 , 2017 , 15:30 IST | मुंबई

कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखी थी। कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करन जौहर पर कई आरोप लगाए थे। कंगना ने आदित्य पर इल्जाम लगाया था कि, उन्होंने शारीरिक चोट पहुंचाई और उनसे भागकर वो होटल में रहने लगी थीं। 

अब इस मामले में आदित्य ने भी पलटवार किया है।आदित्य ने कहा कि, ‘वो पागल लड़की है। क्या कर सकते हैं? क्या आपने इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल लड़की बात कर रही है? कौन ऐसे बात करता है? हम इतने दिनों से इस इंडस्ट्री में हैं, आजतक किसी ने किसी के भी बारे में ऐसी बातें नहीं की। वैसे भी अगर आप कीचड़ में पत्थर फेंकोगे, तो आपको ही कपड़ें खराब होंगे।

Kangana-and-aditya-pancholi

इसके साथ ही आदित्य ने यह भी कहा कि वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं मानहानि का लीगल एक्शन लूंगा। अगर वो सही हो तो मुझे जेल में डाल दो और अगर मैं सही हूं तो उसे जेल मे डाल दो। दूसरों के बारे में मुझे नहीं पता लेकिन मेरे बारे में उसने जो कुछ कहा है, वो सब झूठ है। उसे साबित करना होगा कि मैंने यह सब किया है। उसे मुझसे माफी मांगनी होगी। मेरा परिवार इस बात से बहुत प्रभावित हुआ है। उसके मुताबिक, सब विलेन हैं और सिर्फ वही अच्छी हैं।

आपको बता दें कि कंगना अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन के लिए इंडिया टीवी के शो 'आपकी अदालत' पहुंची थीं। यहां उन्होंने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करन जौहर पर खुलकर बात की थी। कंगना ने ऋतिक के लिए कहा था कि ऋतिक की वजह से उन्हें मानसिक तनाव से गुजरना पड़ा था और इसके लिए वह मुझसे माफी मांगे।


कमेंट करें