नेशनल

अदनान सामी ने सोनू निगम को कहा प्यारा इंसान, बोले- जाधव को रिहा करे पाकिस्तान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
110
| अप्रैल 24 , 2017 , 14:13 IST | मुंबई

पिछले दिनों अदनान सामी पाकिस्तानी सोशल मीडिया के निशाने पर थे। उनको स्नैपचैट एप डिलीट करने पर ट्रोल किया गया जिससे वे बेहद हैरान थे। दरअसल, स्नैपचैट के सीईओ ने जब इस ऐप को लेकर भारत पर विवादास्पद बयान दिया, तो अदनान सामी ने दूसरे तमाम भारतीयों की तरह इसे अपने फोन से डिलीट कर दिया। लेकिन अदनान की यह बात पाकिस्तानियों को नागवार गुजरी और इसे लेकर अदनान को ट्रोल किया गया।

Adnan 2

पाकिस्तानियों को बताया बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

अभी तक अदनान जर्मनी में थे। इस मामले पर अदनान ने जोहांसबर्ग में एक लाइव शो के दौरान इंटरव्यू में कहा है कि मुझे पाकिस्तान की तरफ से स्नैपचैट के मामले में ट्रोल किया गया। मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी बात है।

अदनान बोले- सोनू निगम बहुत प्यारा इंसान है

सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले विवादित ट्वीट को लेकर अदनान ने कहा-मुझे नहीं पता कि सोनू ने क्या कहा। मैं बाहर ट्रैवल कर रहा था। लेकिन मैं सोनू को वर्षों से जानता हूं और वो बहुत प्यारा इंसान है। इस मामले में जरूर गलतफहमी हुई है।

Adnan 5

पाकिस्तान पर बोलते हुए अदनान ने भी कहा कि ये दुख की बात है कि कश्मीर में जवानों पर हमला हो रहा है । मैं चाहता हूं और दुआ करता हूं कि प्यार और सुकुन का माहैल बने।

सुनिए इंटरव्यू

कुलभूषण जाधव को वापस भेजो

अदनान सामी ने बातचीत में कुलभूषण जाधव मामले में अपनी राय भी रखी। अदनान ने कहा -कुलभूषण जाधव को लेकर मेरी पाकिस्तान सरकार से ये अपील है कि वह किसी भी तरह इस मसले को हल करे और जाधव जी को भारत वापस भेजे।

Adnan 4


कमेंट करें