मनोरंजन

सिंगर से एक्टर बने अदनान सामी, पहली फिल्म का पोस्टर आया सामने

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
145
| जून 29 , 2017 , 12:42 IST | मुंबई

मशहूर सिंगर अदनान सामी सिंगिंग में धूम मचाने के बाद अब जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। एक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'अफगान - इन सर्च ऑफ ए होम' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर के अलावा फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को इस फिल्म में अदनान का लुक भी जारी किया।

इस फिल्म में अदनान ने एक संगीतकार का किरदार निभाया है। फिल्म के पोस्टर में अदनान को पहचानना मुश्किल हो रहा है। फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

फिल्म की कहानी

इस फिल्म में एक ऐसे संगीतकार की कहानी बताई गई है जो मुश्किल हालात में अपना देश अफगानिस्तान छोड़ने पर मजबूर हो जाता है और दूसरे देश में जाकर पनाह लेता है। इस देश में संगीतकारों की हालत बताये गए हैं जहां गाने और कला को छोटा काम माना जाता है।

आपको बता दें, इस फिल्म का किरदार अदनान सामी की कहानी से काफी मिलता-जुलता है। 2015 में अदनान को मानवीय आधार पर भारतीय नागरिकता दी गई थी। भारतीय नागरिकता मिलने के बाद उन्होंने प्रेस को बताया कि भारत में उन्हें कभी असहिष्णुता देखने को नहीं मिली। उन्होंने कहा था कि अगर यहां असहिष्णुता होती, तो वह कभी भी यहां की नागरिकता नहीं लेते।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें