मनोरंजन

सोनू निगम ने दिया ये सुबूत, अल-सुबह परेशान करती है अजान की आवाज़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
316
| अप्रैल 23 , 2017 , 13:27 IST | मुंबई

मशहूर सिंगर सोनू निगम के मस्जिद में लाउडस्पीकर बजने पर किये गए ट्वीट पर बवाल थम नहीं रहा है। अब मामले में नया मोड़ आ गया है। सोनू निगम ने अब रविवार को सुबह अजान का वीडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर पोस्ट किया है।

Sonu-16

दरअसल कुछ लोगों ने सोनू निगम के ट्वीट के बाद कहा था की सोनू के घर के आस-पास मस्जिद है ही नहीं। शायद सोनू निगम इस ट्वीट के जरिए उन लोगों को ज़वाब देना चाहते है। सोनू के पोस्ट किए गए वीडियो में बहुत अंधेरा है और अज़ान की आवाज सुनाई दे रही है। सोनू निगम ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-'गुडमॉर्निंग इंडिया'।

दरअसल सोनू निगम ने अपने ट्विटर पर सुबह मस्जिद में होने वाले अजान पर एतराज जताया था। सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था कि-मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे अजान की आवाज से सुबह उठना पड़ा। भारत में ये जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा। जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है। 

5550f47812d46.image

सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद कुछ लोग सोनू के समर्थन में है और कुछ विरोध कर रहे हैं। कमाल रशीद खान ने सोनू का समर्थन किया है। सोनू के वीडियो पोस्ट करने के बाद केआरके ने ट्वीट कर कहा-अब कुछ सी ग्रेड बेवकूफ प्रोड्यूसर बायकॉट करने की धमकी देकर डराने की कोशिश करेगें। अगर मैं कोई फिल्म बनाऊंगा, तो सोनू फिल्म के सभी गाने गाएंगे।

 


कमेंट करें