मनोरंजन

'इश्कजादे' के बाद अर्जुन और परिणीति इस फिल्म में नज़र आएंगे एक साथ

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| जुलाई 3 , 2017 , 13:49 IST | मुंबई

अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्म इश्कजादे के बाद फिर एक बार साथ नज़र आने वाले हैं। बॉलीवुड निर्देशक दिबाकर बनर्जी की आगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन और परिणीति मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म को यशराज फिल्म्स ही प्रोड्यूस करेगी। प्रॉडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की।

फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है जो एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत नफरत करते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते लेकिन दोनों एक दूसरे से दूर भी नहीं रह सकते हैं।

फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने अपने एक इंटरव्यू फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि - 'यह मुझे अपनी पहली फिल्म जैसा लगता है। इस कहानी को दिखाने के लिए मुझे उन सारी चीजों को भूलना था, जो मैं जानता था।

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह हमेशा ही दिबाकर के साथ काम करना चाहती थीं। वहीं यशराज फिल्म्स से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि फिर से इस स्टूडियो में आना काफी अच्छा है।

164aee60e1b6c2dcb29f103dff99332a

अर्जुन कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में आदी सर और परिणिति के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव है।

गौरतलब है अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी आने वाली मुबारकां के प्रमोशन में बिज़ी हैं , जिसमें उनका डबल रोल है। वही परिणीति चोपड़ा रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन में नज़र आएंगी।


कमेंट करें