मनोरंजन

फैंस को नहीं रास आया रणवीर सिंह का वैक्स स्टैचू, ट्रॉल्स ने उड़ाई खिल्ली

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
78
| जुलाई 8 , 2017 , 11:56 IST | मुंबई

6 जुलाई को रणवीर सिंह ने अपना 32 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर रणवीर को सबसे अच्छा गिफ्ट फ्रांस की तरफ से मिला। दरअसल, फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में उनका एक वैक्स स्टैचू लगाया गया है। लेकिन जैसे ही ये ख़बर सोशल मीडिया में वायरल हुई, तो लोगों की इस स्टैचू को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

वजह यह थी कि रणवीर के फैन्स को यह स्टैचू बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। निराश हुए कुछ फैन्स ने इसका गुस्सा सोशल मीडिया के द्वारा निकाला। निराश फैंस ने इस स्टैचू के बारे में कहा कि यह रणवीर नहीं बल्कि किसी और सेलेब्रिटी जैसी लग रही है। यही नहीं कुछ फैन्स ने ये तक कह डाला कि यह कोरियोग्राफर श्यामक डावर का स्टैचू है, तो कुछ ने इसकी तुलना अक्षय कुमार से कर डाली।

आपको बता दें, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद रणवीर सिंह तीसरे भारतीय हैं, जिनका वैक्स स्टैचू फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में स्थापित किया गया है।

जन्मदिन के मौके पर रणवीर सिंह ने खुद को लगभग 3.8 करोड़ कीमत वाली एस्टिन मार्टिन कार गिफ्ट की है। इस मौके पर भी रणवीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को घूमाना नहीं भूले। बुधवार और गुरुवार दोनों ही दिन रणवीर की गाड़ी की फ्रंट सीट पर दीपिका पादुकोण को देखा गया।


कमेंट करें