नेशनल

जेल में शशिकला का 'खेल', 2 करोड़ देकर अपने लिए बनवाया स्पेशल किचन!

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| जुलाई 13 , 2017 , 13:49 IST | बेंगलुरु

एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला एक बार फिर विवादों में घिर गई है। एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने बेंगलुरु जेल में शशिकला को VIP सुविधाएं देने का आरोप लगाया है। अधिकारी के मुताबिक, जेल के कई बड़े अधिकारी उन्हें गैरकानूनी गतिविधियों की इजाजत दे रहे हैं।

डीआईजी रूपा ने अधिकारी को दी गई हालिया रिपोर्ट में बताया कि शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं। इसमें खाना बनाने के लिए विशेष रसोई दिए जाने की बात कही गई। हालांकि इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए जेल के डीजी सत्य नारायण राव ने कहा कि वो जांच के लिए तैयार है।

डीआईजी रूपा ने अपनी चिठ्ठी में लिखा कि शशिकला ने अधिकारियों को रिश्वत के तौर पर दो करोड़ रुपये दिए हैं। यहां तक की उन्होंने यह तक कहा कि डीजी भी इसमें शामिल है। गौरतलब है कि शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में 4 साल की सजा काट रही हैं।

Sashi

उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा कि बीते 10 जुलाई को जिन 25 कैदियों का ड्रग्स टेस्ट हुआ, इन लोगों में से 18 लोग ऐसा थे जिनका टेस्ट पॉजिटिव निकला। बता दें कि चिट्ठी में ड्रग्स लेने वालो का नाम और शरीर में मौजूद ड्रग्स का जिक्र भी है। इस चिट्ठी में कुछ खास मामलों का जिक्र किया गया, जिनके मुताबिक जेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने इन पर ऐक्शन नहीं लिय़ा।


कमेंट करें