नेशनल

बेदिल दिल्ली! एयरफोर्स जवान को पीट रहे इन गुंडों का क्या करेगी दिल्ली पुलिस?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
192
| अप्रैल 23 , 2017 , 18:36 IST | नई दिल्ली

दिल्ली में एयरफोर्स के जवान के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। बता दें कि दिल्ली में एयरफोर्स के जवान को कुछ लड़कों ने सिर्फ इसलिए मारा क्योंकि उनकी कार में जवान की बाइक थोड़ी सी टच हो गई थी। जिस वक्त जवान को मारा गया, उस वक्त वो वर्दी में था। आरोपियों ने जवान की वर्दी भी फाड़ दी, जवान चुप-चाप अपनी बाइक को उठाते हुए वहां से निकल गया। आरोपियों ने जवान का आईकार्ड भी छीन लिया। पुलिस के अनुसार तुगलकाबाद इलाके के एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात जवान सुजॉय कुमार सिकंदर 20 अप्रैल को महरौली बदरपुर रोप पर चल रहे थे, तभी अचानक उनकी गाड़ी स्विफ्ट गाड़ी से टकरा गई। जिसके बाद स्विफ्ट गाड़ी में सवार 2 लड़को ने जवान को बुरी तरह मारा पीटा। इसी बीच एक लड़का सेंट्रो कार से आता है और जवान को पीटना शुरू कर देता है। तीनों लड़को ने जवान को पीटा और उसका आईकार्ड, बाइक की आरसी छीन लिया।

 

हालांकि पिटाई का वीडियो भी वहां पर मौजूद जनता ने बनाया जो सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है। जिसके बाद हर किसी ने इस हमले की आलोचना की और उन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की।

Crime_0

जवान ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपियों द्वारा लूटा गया सारा समान पुलिस ने बरामद कर लिया गया है।


कमेंट करें