नेशनल

विमानन कंपनियां यात्रियों को ईमानदारी से दें फ्लाइट डिले होने की जानकारी: जयंत सिन्हा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
63
| नवंबर 13 , 2017 , 12:12 IST | नई दिल्ली

केंद्रीय विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने विमानन कंपनियों को नसीहत देते हुए कहा है कि यात्रियों को लगातार और पूरी ईमानदारी से फ्लाइट की देरी और डिले होने की जानकारी दें। दरअसल, जयंत सिन्हा को एक यात्री ने ट्वीट कर फ्लाइट के लेट होने की शिकायत की जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर विमानन कंपनियों को ये नसीहत दी।

आपको बता दें कि पारुल के. गुप्ता नामक एक यात्री ने जयंत सिन्हा को ट्वीट कर कहा कि, सर मैं जेट एयरवेज की फ्लाइट में एक घंटे 15 मिनट से हूं। इसका शेड्यूल टाइम ऑफ डिपार्चर 1.25 बजे है और अभी वक्त 2 बजकर 47 मिनट हो रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, मैं इस मामले पर क्रू मेंबर और कस्टमस केयर से भी बात की। लेकिन, किसी को भी नहीं पता कि ये फ्लाइट किस वक्त टेक ऑफ करेगी। आज के वक्त में विमानन कंपनियां कैसे काम कर रही हैं।

दरअसल, पारुल नई दिल्ली से फ्लाइट के जरिये ढाका जा रही थी और फ्लाइट लेट होने की वजह से उन्होंने जयंत सिन्हा को ट्वीट कर इस बात की शिकायत की। हालांकि वो ढाका शाम 5 बजकर 52 मिनट में पहुंची, जो अपने तय समय से करीब 2 घंटे लेट था।

इसे भी पढ़ें: इंडिगो स्टाफ ने बुजुर्ग यात्री के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

Jayant_sinha_1

गौरतलब है कि पिछले दिनों इंडिगो एयरलाइंस द्वारा एक बुजुर्ग यात्री से मारपीट करने का मामला सामने आया था। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इंडिगों एयरलाइंस के स्टाफ ने एक यात्री के साथ हाथापाई कर उसे नीचे गिरा दिया, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।


कमेंट करें