मनोरंजन

अजय देवगन दिखेंगे महान विद्वान 'चाणक्य' के रोल में, नीरज पांडे होंगे फिल्म के डायरेक्टर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1349
| जुलाई 11 , 2018 , 13:38 IST

फिल्म मेकर नीरज पांडे इतिहास के महान विचारक और गुरु 'चाणक्य' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम भी 'चाणक्य' ही होगा और एक्टर अजय देवगन इसमें लीड रोल प्ले करेंगे। 'रेड' और 'गोलमाल अगेन' में नज़र आए अजय देवगन अब फिल्म चाणक्य में भी नजर आएंगे।

अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, "भारतीय इतिहास के कुछ सबसे महान विचारकों में से एक, चाणक्य का किरदार करने के लिए उत्साहित हूं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म चाणक्य के जीवन, उनकी शिक्षाओं, राजनीति, दर्शन व अर्थशास्त्र पर उनके विचारों पर आधारित होगी। यह फिल्म आचार्य चाणक्य के ऊपर आधारित होगी।

चाणक्य भारत के एक महान विद्वान रहे हैं और उनकी बातें आज भी उतनी ही प्रासंगिक हैं, जितनी पहले थीं। इस फिल्म की बाकी डिटेल्स आना अभी बाकी है।

Ajay-Devgan-hot-body-hd-pics-in-new-movie-shirtless-photo-free

'चाणक्य' के अलावा अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और इसमें अजय और रणवीर का एक स्पेशल एक्शन सीक्वेंस भी होगा। ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, बेबी, रुस्तम, एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, नाम शबाना और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके नीरज की इस फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदें होंगी।

Ajay_Devgan_Six_Pack_Abs_Body_with_Tatto_HD_Wallpapers

नीरज पांडे अपनी फिल्मों में कंटेंट को काफी अलग अंदाज में परोसने के लिए जाने जाते हैं। वह अब तक ज्यादातर देशभक्ति पर आधारित फिल्में ही करते रहे हैं। यह पहली बार होगा कि जब वह कोई पीरियड ड्रामा फिल्म बनाएंगे। इससे पहले हम चाणक्य पर कई टीवी धारावाहिक और फिल्में देख चुके हैं। लेकिन जब फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हों तो जाहिर तौर पर उम्मीदें बढ़ जाती हैं।


कमेंट करें