खेल

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जगह नहीं मिलने पर अजिंक्य रहाणे ने दिया ऐसा बयान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
110
| अक्टूबर 3 , 2017 , 15:53 IST | नई दिल्ली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। टी-20 सीरीज के लिए तीन खिलाड़ियों की वापसी हुई है। जबकि ओपनर बल्लेबाज अजिक्य रहाणे को टीम में जगह नहीं मिली है। इस सीरीज के लिए सीनियर गेंदबाज आशीष नेहरा, ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की वापसी हुई है।

इस सीरीज में रहाणे को जगह नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि वह टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स के फैसले का सम्मान करते हैं। टीम में चयन के लिए प्रतिस्पर्धा ज़रूरी है जिससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है। जिसे भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे हमेशा से प्रतिस्पर्धा में मज़ा आता रहा है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालही में खत्म हुई एकदिवसीय सीरीज में रहाणे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार अर्धशतक लगाए है और वह अपने इस प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में वो प्रयास करेंगे कि इन अर्धशतकों को शतकों में तब्दील करें।

इसके साथ ही रहाणे ने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे लिए यह गर्व का पल है और हमारा लक्ष्य 2019 वर्ल्ड कप है। हर आगे आने वाली सीरीजों में उसी के मुताबिक रणनीति बनाएंगे और टीम का लक्ष्य हर सीरीज में फतह हासिल है।


कमेंट करें