खेल

कप्तान कोहली ने खत्म की समस्या, रोहित शर्मा की जगह ये होंगे टीम के ओपनर

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
91
| जून 23 , 2017 , 14:34 IST | नई दिल्ली

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत को पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के इस दौरे पर न होने की वजह से हम ओपनिंग के लिए पुराने खिलाड़ी पर दांव आजमाएंगे।

बता दें कि इस दौरे में शिखर धवन के साथ पारी का आगाज अजिंक्य रहाणे करेंगे। दरअसल, रोहित शर्मा को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। रोहित हाल ही में समाप्त हुई चैंपियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के साथ भारतीय टीम की पारी का आगाज किया था।

इतना ही नहीं रोहित ने चैंपियंस ट्रॉफी में दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। इस सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने का खिताब शिखर धवन के नाम रहा। कप्तान कोहली से जब सलामी जोड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ करते हुए कहा कि, हमारे पास अजिंक्य हैं जो चैंपियंस ट्रॉफी में हमारे बैक-अप ओपनर थे।

Rahane

कोहली ने यह भी साफ कर दिया कि युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को मध्यक्रम में अपनी बारी का इंतजार करना होगा। कप्तान ने कहा कि, रहाणे मध्यक्रम में भी खेले हैं, मगर हमने उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर काफी मजबूत पाया है, जहां पर वह अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं।


कमेंट करें