अभी-अभी

शिवपाल ने अखिलेश को याद दिलाया वादा, कहा- नेताजी को बनाएं राष्ट्रीय अध्यक्ष

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| अप्रैल 18 , 2017 , 15:46 IST | मैनपुरी

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव को पार्टी का विवाद ख़त्म करने की नसीहत दी है। शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए पार्टी को बचाने के लिए एक शर्त रखी है। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश दोबारा से मुलायम सिंह को पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त करें। सारा विवाद खत्म हो जाएगा।

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को उनका ही कहा याद दिलाया है। शिवपाल ने कहा कि पूरा घर एक करें। पूरी पार्टी को एक करें। जो कहा था पूरा करें। शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा और कहा कि नैतिकता भी दिखाएं।

आपको बता दें कि चुनाव से पहले अखिलेश ने कहा था कि वो चुनाव जीत कर नेता जी को तोहफा देना चाहते हैं। साथ अखिलेश ने ये भी कहा था कि वो तीन महीने बाद मुलायम सिंह को दोबारा से अध्यक्ष बना देंगे। अखिलेश की इसी बात कर तंज कसते हुए शिवपाल ने कहा कि तीन महीने पूरे हो चुके हैं। अब अखिलेश अपना कहा हुआ वादा निभाएं।

इससे पहले शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आ रही थी। सूत्रों के हवाले से खबर थी कि शिवपाय यादव ने बीजेपी अध्यक्ष से दिल्ली में मुलाकात की और जल्द ही बीजेपी में शामिल होने की प्लानिंग कर रहे हैं। 


कमेंट करें