नेशनल

राज से उठा पर्दा: तो मुलायम ने पीएम मोदी के कान में ये कहा था...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
184
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | लखनऊ

हाल ही में उत्तर प्रदेश में भाजपा की बड़ी जीत के बाद योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव ने जो बात कही थी उस पर से अब पर्दा उठ गया है।

Akhilesh-2

दरअसल, शुक्रवार को एक न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में उपस्थित अखिलेश से जब यह सवाल दोहराया गया तो पहले तो उन्‍होंने उसको टालने की कोशिश की लेकिन जब आग्रह किया गया तो उन्‍होंने कहा कि अगर मैं इस सवाल का जवाब दे दूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे। फिर पूछने पर उन्‍होंने कहा कि पिता जी ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है।

Narendra-modi-mulayam-1494034431

इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद जब अखिलेश से पूछा गया कि क्‍या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए जवाब दिया कि मैंने पहले ही कहा था कि यदि इस मसले पर कुछ कहूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे। इसको सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुलायम सिंह यादव से भी यह सवाल पूछा गया था। संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान कुछ सदस्‍यों ने मुलायम से यह सवाल पूछा था लेकिन मुलायम सिंह ने खामोशी अख्तियार कर ली थी। अब अखिलेश ने भी जिस तरह से यह जवाब दिया है उससे लगता है कि अभी फिलहाल इस राज से पर्दा उठने वाला नहीं हैं।


कमेंट करें