नेशनल

महागठबंधन करने को साथ आएंगे मायावती और अखिलेश? वायरल हो रहा पोस्टर

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
224
| अगस्त 21 , 2017 , 12:34 IST | लखनऊ

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में पहली बार मायावती और पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव एक साथ नजर आ रहे है।

Maywatiii

हालांकि इस पोस्टर में इन नेताओं के अलावा आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव, जेडीयू के बागी नेता शरद यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मौजूद है। इस पोस्टर में लिखा है कि, सामाजिक न्याय के समर्थन में विपक्ष एक हो। हालांकि पार्टी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा है कि पार्टी का कोई आधिकारिक ट्विटर हैंडल नहीं है।

बता दें कि ये पोस्टर पटना में होने वाली विपक्ष की रैली से ठीक एक हफ्ता पहले आया है। इसे बीएसपी के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस रैली में समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव हिस्सा लेने जा रहे है। दरअसल, विपक्ष के एकजुट होने की ये कवायद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव बीजेपी के 350 सीटें जीतने के लक्ष्‍य के बाद शुरू हुई है। हालांकि अब ट्वीट डिलीट कर दिया गया है।

Mayawati

ऐसे में बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सारा विपक्ष एकजुट होने की कोशिशों में लगा है। बता दें कि मायावती ने संसद के मॉनसून सत्र के दौरान दलित मुद्दे पर बोलने से रोकने का आरोप लगाते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद लालू प्रसाद यादव ने उन्हें बिहार से राज्यसभा भेजने की पेशकश की थी।


कमेंट करें