नेशनल

सत्ता चली गई हनक नहीं! अखिलेश की 175 गाड़ियों का काफिला बिना टोल दिये गुजरा

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
299
| अगस्त 10 , 2017 , 20:03 IST | बाराबंकी, यूपी

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले पर आरोप है कि उन्होंने बिना टोल चुकाए टोल नाका पार कर दिया। दरअसल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने के लिए योगी सरकार के खिलाफ 'देश बनाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत फैजाबाद से की। अखिलेश के साथ चल रहे पार्टी समर्थक इतने जोश में थे कि उन्होंने रास्ते में पड़ने वाले टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स की दिए ही रवाना हो गए। टोल टैक्स न देने वाली गाड़िया एक दो नहीं, बल्कि 175 गाड़िया थी। ये सारी गाड़िया अखिलेश के काफिले में शामिल थी।

इस दौरान वो फैजाबाद की सड़कों पर अपने रथ पर सवार होकर उन्होंने मोदी और योगी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। इसके बाद अखिलेश वापस लखनऊ के लिए रवाना हुए तो उनके काफिले के साथ 175 गाड़ियां शामिल थी। फैजाबाद और लखनऊ के रास्ते में बाराबंकी का टौल प्लाजा पड़ता है। ये सारी गाड़िया जब इस टोल प्लाजा से गुजरी तो किसी ने भी टोल टैक्स देना मुनासिब नहीं समझा। ये बात टोल प्लाजा के मैनेजर ने खुद ही कहा है।

हालांकि इस गलती पर अखिलेश ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है। उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) को 175 की बजाए 1000 गाड़ियों का भुगतान कर देंगे।


कमेंट करें