मनोरंजन

धोखे, जुनून और षड्यंत्र की कहानी है अक्सर 2, देखिए फिल्म का नया ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
78
| नवंबर 6 , 2017 , 16:59 IST | मुंबई

बॉलीवुड की बोल्ड ऐक्ट्रेस जरीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में थ्रिल और सस्पेंस के साथ सेक्स और रोमांस जैसे मसाले भी हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता कि यह फिल्म प्यार, धोखा और जुनून जैसी चीजों के इर्द-गिर्द है।  ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म धोखे, जुनून और षड्यंत्र से भरी हुई है।

सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू करने वाली जरीन फिल्मों में कुछ खास पहचान बनने में नाकामयाब रहीं। ऐसे में उन्होंने बोल्डनेस का सहारा लिया। फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में जरीन बोल्ड अवतार में दर्शकों के सामने आईं, मगर ये फिल्म भी दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं। जरीन खान को अक्सर 2 से बहुत उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें:-हॉट और बोल्ड अवतार में फिर लौटी जरीन खान, 'अक्सर 2' का ट्रेलर रिलीज

Heres-motion-poster-zareen-khan-gautam-rode-starrer-aksar-2-0001 (1)

फिल्म में जरीन खान के साथ मोहित मदान और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे साथ ही इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी अभिनय करेंगे। वे इसमें वकील का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। आपको बता दें फिल्म 'अक्सर 2' वर्ष 2006 में आई फिल्म 'अक्सर' का सीक्वल है। फिल्म 'अक्सर' में इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डीनो मोरिया थे। बात करे फिल्म 'अक्सर' की तो यह एक थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म 'अक्सर' के गाने 'झलक दिख ला जा', 'सोनिए', और 'लगी लगी' ने धूम मचा दी थी।

यहां देखिए फिल्म 'अक्सर 2' दूसरा का ट्रेलर


कमेंट करें