मनोरंजन

लंदन में हुआ 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का प्रमोशन, देखिए वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
172
| जुलाई 21 , 2017 , 17:33 IST | लंदन

विवादों से घिरी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का प्रमोशन करने में अक्षय कुमार कोई भी कमी नही छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लंदन पहुंचे हैं। अक्षय ने भूमि के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनसे सवाल जवाब करता नज़र आ रहा है।

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


आपको बता दें, इससे पहले भी अक्षय फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सिलसिले में पीएम मोदी और रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भी मिल चुके हैं।

लंदन में एक इंटरव्यू के दौरान भू्मि ने बताया कि,

टॉयलेट: एक प्रेम कथा एक सरल सी लव स्टोरी है जो लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश देगी। आप को पता भी नहीं चलेगा कि कैसे दोनों कैरेक्टर अपनी लव स्टोरी के जरिए एक जरूरी संदेश दे देंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म की टीम के साथ डिनर किया। अनुपम खेर ने एक फोटो शेयर की है।

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on


इसके बाद अक्षय ने भी सिद्धार्थ को थैंक्यू करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला।

श्री नारायण सिंह द्वारा डायरेक्ट की इस फिल्म को अक्षय ने को-प्रोड्यूस किया है। रिलीज से पहले ही फिल्म के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ गई हैं। हाल ही में फिल्म के लीक होने की भी बात सामने आई थी। जिसके बाद केस दर्ज कराया गया था।

फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर और सना खान फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें