मनोरंजन

BMC को मिला अक्षय कुमार का साथ, ब्रांड एंबेसडर बनकर करेंगे प्रचार

icon SATISH KUMAR VARMA | 0
258
| जुलाई 26 , 2017 , 12:27 IST | मुंबई

अक्षय हमेशा से ही लोगों के हित में कुछ अलग करने की सोचते हैं, जिसके जरिये वो लोगों को जागरूक कर सकें। फिर चाहे वो अपनी फिल्मों के मध्यम से लोगों को सीख दें, या किसी प्रोडक्ट के ब्रांड एंबेसडर बनकर। लोगों के दिलों पर राज़ करने वाले अक्षय कुमार को बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

Akshay-1-1501044497

अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वालों को जागरुक करेंगे। सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर अक्सर लोगों को जागरूक करते रहते हैं। उनके फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी हर बात को लोग बहुत ध्यान से सुनते हैं और शायद यही वजह है कि अक्षय कुमार को बीएमसी के ब्रांड एंबेस्डर चुना गया है।

इससे पहले भी अक्षय कुमार ने भारत देश के जवानों के लिए एक एप बनाई थी इस एप के मध्यम से जवानों के घरों को कुछ आर्थिक सहयता मिलती हैं।

Akshaykumar-story_647_102116060450

फिलहाल अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जोकि 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, उसकी प्रमोशन के लिए बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडणेकर मुख्य अभिनेत्री के रोल में नज़र आएंगी। वहीं दूसरी तरफ अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार एक एथलीट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।