मनोरंजन

स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े अक्षय कुमार ने की टॉयलेट की खुदाई, देखिए तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
255
| अप्रैल 1 , 2017 , 14:51 IST | खरगोन

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। अक्षय ने फिल्म का प्रमोशन अभी से शुरु कर दिया है। फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत अक्षय ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में टॉयलेट की खुदाई से की।

Akshey-speech-at-khargone-For-ODF-1491031934

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' घरों में टॉयलेट ना होने पर महिलाओं की दयनीय स्थिति के गंभीर विषय पर आधारित है। इसलिए उन्होंने मध्य प्रदेश में टॉयलेट निर्माण की शुरुआत ख़ुद गड्ढा खोदकर की है। अक्षय ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्तवकांक्षी प्रोजेक्ट 'स्वच्छ भारत अभियान' के तहत इस काम में योगदान दिया। अक्षय ने खुदाई करते हुए अपने ट्वीटर अंकाउट पर फोटो भी शेयर की है। अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ मैं पहला टू पिट टॉयलेट खोद रहा हूं। परिवर्तन लाइए।

अक्षय ने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि उनकी दूरगामी सोच का ही परिणाम है कि देश गंदगी से मुक्त होने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। अक्षय कुमार ने प्रदेश सरकार और सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्वच्छता को लेकर किए कामों की तारीफ की। अक्षय का कहना था कि एमपी देश का पहला राज्य होगा जो गंदगी से मुक्त होगा।

 Bollywood_1491030755

ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय ने खुद आगे आकर लोगों से सफाई बनाए रखने के लिए अपील की हो। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो जारी करके लोगों से घर में टॉयलेट बनवाने और इस्तेमाल करने की अपील की थी। 

आपको बता दें की अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। 

Toilet


कमेंट करें