मनोरंजन

लो जी आ गया खिलाड़ी भैय्या की फिल्म ‘पैडमैन’ का फर्स्ट लुक

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
151
| अगस्त 4 , 2017 , 14:23 IST | मुंबई

जिसका हमे इंतज़ार था आखिर वो आ ही गया। जी हां हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पैडमन के पहले लुक की जिसे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इस तस्वीर में अक्षय बिंदास अंदाज में हैं और वे साइकिल पर लंच बॉक्स के साथ दिख रहे हैं। फिल्म 'पैडमैन' को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है, जबकि फिल्म के डायरेक्टर आर. बाल्की हैं।

इस फर्स्ट लुक में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है ये फिल्म साल 2018 में 13 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। जबकि फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो करेंगे।

इसी साल अप्रैल महीने में मध्यप्रदेश के महेश्वर में पैडमैन के कुछ सीन शूट किए गए थे। ये पोस्टर भी उसी शूट का हिस्सा है जिसमें अक्षय घाट के किनारे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें सोनम और अक्षय साथ नजर आ रहे थे।

देखा जाए तो अक्षय कुमार आजकल कई सामाज और देश पर फिल्में कर रहे हैं जिसमें से एक ‘पैडमैन’ भी है । फिल्म में अक्षय कुमार सैनिटरी पैड्स बनाते नजर आएंगे। यह किरदार रियल लाइफ में कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया। दिलचप्स बात यह है कि, सामाजिक मुद्दों पर एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड में बन चुकी हैं। लेकिन इस तरह के टॉपिक को पहली बार फिल्मों में उठाया जाएगा। इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। जहां राधिका उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी वहीं सोनम अक्षय की लव-इंट्रेस्ट बनेंगी।

वैसे इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी रहा है क्योंकि इसी साल रिलीज हुई फिल्म फुल्लू भी महिलाओं की मासिक धर्म की समस्या पर बनी है।


कमेंट करें