मनोरंजन

अगर मैं काबिल नहीं तो मेरा राष्ट्रीय पुरस्कार वापस ले लीजिए : अक्षय कुमार

icon कुलदीप सिंह | 0
121
| अप्रैल 25 , 2017 , 12:18 IST | मुंबई

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर आलोचनाओं का शिकार हुए अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि बॉलीवुड में 25 साल तक काम करने के बाद भी लोगों को लगता है कि मैं इस पुरस्कार के काबिल नहीं, तो वे इसे वापस ले सकते हैं। अक्षय को उनकी फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया, जो नौसेना कमांडर के.एम. नानावती से जुड़ी घटना पर आधारित है।

पुरस्कार पाने के बाद मिली आलोचनाओं के बारे में अक्षय ने कहा,

मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म जगत में काम कर रहा हूं और मैंने देखा है कि जब भी किसी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता है, तो यह बहस जरूर छिड़ जाती है। मैंने 25 साल बाद यह पुरस्कार जीता है। अगर आपको लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं, तो आप इसे वापस ले सकते हैं।



अक्षय मूवी स्टंट्स आर्टिस्ट संघ के एक समारोह में मौजूद थे, जो हिंदी फिल्मों में स्टंट करने वाले कलाकारों को बीमा प्रदान करता है।

'खिलाड़ी' और 'मोहरा' जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय अक्षय वर्तमान में देशभक्ति पर आधारित फिल्में कर रहे हैं। उन्होंने इस क्रम में 'रुस्तम' के अलावा 'हॉलिडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'बेबी' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्में की हैं।

 

Rustom-The-real-story-that-inspired-the-Akshay-Kumar


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें