मनोरंजन

जवानों की सुविधाओं के लिए अक्षय ने फिर बुलंद की आवाज़, कहा- सरकार करें ये काम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
113
| जुलाई 27 , 2017 , 13:12 IST | मुंबई

हाल ही में बीएमसी के ब्रांड एंबेसडर चुने गए अक्षय कुमार करगिल दिवस के मौके पर मुंबई के एक कार्यक्रम में बोले कि, देश के हर नागरिक से सेना की सुविधाओं के लिए टैक्स वसूला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में स्वच्छता के नाम पर स्वच्छ भारत सेस लिया जाता है उसी तरह आर्मी के जवानों के लिए आर्मी वेलफेयर सेस लगाया जाए।

अक्षय कुमार ने सरकार से अपील की, कि सेना के जवानों के लिए 0.5 फीसदी से 1 फीसदी तक का टैक्स लिया जाए, उन्होंने कहा कि ये टैक्स देश के नागरिकों से उस तरह से लिया जाए जैसे 0.5 फीसदी स्वच्छ भारत टैक्स लिया जाता है।

इसे पहले भी अक्षय कुमार सेना और भारत सरकार के पक्ष मे बयान देते रहे हैं। सेना के लिए निजी तौर पर भी अक्षय कुमार कई कोशिशें करते रहते हैं, जिससे सैनिको को फायदा मिल सके। यही नहीं वो शहीद सैनिकों को अपनी तरफ से मदद भी कर चुके हैं।

बता दें, लोगों के दिलों पर राज़ करने वाले अक्षय कुमार को बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वालों को जागरुक करेंगे। सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर अक्सर लोगों को जागरूक करते रहते हैं। उनके फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी हर बात को लोग बहुत ध्यान से सुनते हैं और शायद यही वजह है कि अक्षय कुमार को बीएमसी के ब्रांड एंबेस्डर चुना गया है


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें