मनोरंजन

अक्षय कुमार ने 'गोल्ड' का पहला लुक किया जारी, जानें फिल्म का विषय

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
159
| जुलाई 2 , 2017 , 13:04 IST | मुंबई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल बायोपिक में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अक्षय ने एक और बायोपिक 'गोल्ड' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म गोल्ड में अक्षय का लुक सामने आ गया है। 

दरअसल फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू हो चुकी है। अक्षय ने फिल्म के पहले ही दिन सेट से ट्विटर पर अपने लुक की तस्वीर शेयर की है। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। तस्वीर में अक्षय की मूंछे हैं और उन्होंने एक वेस्टकोट पहना हुआ है। अक्षय ने तस्वीर में एक बैग भी कैरी किया हुआ है। अक्षय ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- एक नई यात्रा की शुरुआत। फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग का पहला दिन...हमेशा की तरह आपके प्यार और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।

आपको बता दें कि मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कुणाल कपूर और अमित साध भी नज़र आएंगे। फिल्म 'गोल्ड' की कहानी साल 1948 लंदन ओलंपिक्स पर आधारित है। सन 1984 में भारत ने हॉकी में पहला गोल्ड मेडल जीता था।

फिल्म 'गोल्ड' का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सल एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी

Gold

गौरतलब है कि जल्द ही अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज होने वाली है।फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर  


कमेंट करें