मनोरंजन

अक्षय के डॉगी को भी पता है टॉयलेट की अहमियत, देखिए वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| अगस्त 28 , 2017 , 11:53 IST | मुंबई

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए 2 हफ्तों से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी अक्षय फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बार अक्षय का फिल्म को प्रमोट करने का तरीका बिल्कुल अलग है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षय के कुत्ता को भी टॉयलेट का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है।

यह वीडियो एक पुरुष टॉयलेट का है। वीडियो में अक्षय का कुत्ता कमोड में टॉयलेट करता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, टॉयलेट करने के बाद इसने अपने आप फ्लश भी दबाया है।अक्षय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा-देखिए कौन गुड बॉय है।

 

Look who's a good boy! #ToiletTraining 101

को Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म उनके परिवार समेत उनके कुत्ते ने भी देखी है और इसके साथ ही महत्वपूर्ण सीख भी ली है। अगर अक्षय कुमार फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म ने अब तक 127 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। अब तक फिल्म ने 200 करोड़ रुपए इक्कठा कर लिए हैं। टॉयलेट एक प्रेम कथा महज 18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। 2017 में ये अक्षय की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है


कमेंट करें