मनोरंजन

अक्षय कुमार पहुंचे ITBP हेडक्वार्टर, जवानों से मिलकर की हौसला अफजाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
116
| अगस्त 10 , 2017 , 14:14 IST | नई दिल्ली

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अक्षय ने देश के जवानों के साथ कुछ समय बिताया।

अक्षय कुमार बुधवार को इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स (ITBP) के हेडक्वार्टर पहुंचे। उन्होंने यहां जवानों के साथ काफी वक्त बिताया। उनके साथ ITBP के डाइरेक्टर जनरल आरके. पचनंदा और दूसरे सीनियर ऑफिशियल्स भी थे। अक्षय ने जवानों से कहा कि वो उन फॉरवर्ड पोस्ट्स पर जाना चाहते हैं जहां बेहद मुश्किल हालात में ITBP के जवान अपना फर्ज निभाते हैं। बता दें कि भारत और चीन के बीच इन दिनों तनाव चल रहा है और चीन बॉर्डर पर ITBP ही तैनात हैं।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, 'इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस फोर्स के साथ समय बिता कर काफी अच्छा लगा।' अक्षय यहां अकेले बॉलीवुड अभिनेता नहीं थे, एक्टर वरुण धवन भी इस मौके पर मौजूद थे। वरुण ने तो जवानों के साथ कई स्टंट भी परफॉर्म किए।

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वरुण धवन ने भी सभी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसी साल लॉन्च किया भारत के वीर पोर्टल


अक्षय कुमार ने इस साल की शुरुआत में होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह के साथ भारत के वीर पोर्टल लॉन्च किया था। इस पोर्टल के जरिए वो लोग जो शहीदों की फैमिली की मदद करना चाहते हैं, कर सकते हैं।

बता दें कि 1962 की जंग के बाद ITBP का गठन किया गया था। इस फोर्स में 80 हजार जवान हैं। चीन और भारत के बीच बॉर्डर 3,488 किलोमीटर लंबा है। इस बॉर्डर की सिक्युरिटी का जिम्मा ITBP के पास ही है। इसके अलावा देश में कुछ अहम ठिकानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी इसी फोर्स के पास है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें