मनोरंजन

खुले में शौच को फिर मिलेगी चुनौती, अक्षय ला रहे हैं Toilet 2

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1629
| जून 30 , 2018 , 18:51 IST

‘टॉयलट-एक प्रेम कथा’ फिल्म को अच्छी सफलता मिलने के बाद अब अक्षय कुमार जल्द ही टॉयलट-2 लेकर आ रहें हैं। अक्षय कुमार इन दिनों देश भक्ति और सामाजिक मुद्दों वाली फिल्मों में ज्यादा नजर आ रहें हैं। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित उनकी इस फिल्म ने बड़े ही आसान तरीके से एक दमदार मैसेज दिया गया था। अक्षय कुमार और भूमि पेंडनेकर ने इस फिल्म में एक प्यारी सी प्रेम कहानी के रूप में खुले में शौच करने का मुद्दा उठाया था।

 टॉइलट एक प्रेमकथा' के बाद 'पैडमैन' से अक्षय ने एक बार फिर स्वच्छता का संदेश दिया और माहवारी के दौरान स्वच्छता जैसे मुद्दे पर बात की गई।

शनिवार को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक छोटा सा विडियो शेयर किया है। इस विडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, 'अगले ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए, मिशन ‘टॉइलट 2'। इस बार बदलेगा पूरा देश !!

अक्षय की इस 'टॉयलेट पार्ट 2' में क्‍या होने वाला है यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है. अपने इस वीडियो में अक्षय कहते दिख रहे हैं, 'टॉयलेट तो बना लिया, लेकिन कथा अभी बाकी है.' आप भी देखें अक्षय का यह वीडियो.मैं आ रहा हूं लेकर टॉइलट पार्ट 2।' देखते ही देखते टॉइलट 2 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। 

अक्षय इन दिनों अपनी दो फिल्मों 'गोल्ड' और 'केसरी' में व्यस्त हैं और टॉइलट फिल्म के बारे में अभी तक कोई खबर नहीं आई है। ऐसे में इस बात पर सस्पेंस बन गया है कि अक्षय यहां किस बारे में बात कर रहे हैं। क्या यह कोई कमर्शल ऐड है या वह स्वच्छता से जुड़े किसी अभियान की बात कर रहे हैं या फिर यह सचमुच उनकी फिल्म है? 


कमेंट करें