मनोरंजन

अक्षय ने तो कर लिया 'टॉयलेट का जुगाड़', देखिये खुद गाकर आपसे क्या कह रहे हैं?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| अगस्त 4 , 2017 , 17:26 IST | मुंबई

'भैय्या धाड़ धाड़ धाड़ करले टॉयलेट का जुगाड़' ये हम नहीं बल्कि अक्षय कुमार कह रहे हैं 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के नए गाने में । जी हां टॉयलेट एक प्रेम कथा का नया गाना आ गया है जो काफी दमदार और मज़ेदार है। इस गाने में अक्षय कुमार जुगाड़ की बात करते नज़र आ रहे हैं।

यह जुगाड़ वो टॉयलेट के संदर्भ में बोल रहे हैं। इस गाने का टाइटल 'टॉयलेट का जुगाड़' है । यह गाना आपको बिलकुल नुक्कड़ नाटक वाली फीलिंग देगा। जहां लोगों को खुले में शौच करने से होने वाले नुकसानों के बारे में बताया जा रहा है। यह सॉंग आपको सुनने में जितना अच्छा लगेगा उससे कहीं ज्यादा आपको इसे देखने में मज़ा आएगा ।

अक्षय इस गाने के माध्यम से लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो अब तो अपने घरों में टॉयलेट बनवा लें। फिल्म के इस गाने में अक्षय कुमार बता रहे हैं कि दुनिया मार्स पर पहुंच गई, ब्लैक एंड व्हाइट से सब कलर हो गया है और सब 3 D में दिख रहा है, इतना ही नहीं हजारों लोग एवरेस्ट पर चढ़ चुके हैं, लेकिन फिर भी कई घरों में टॉयलेट का जुगाड़ नहीं है। सालों से लोग घर में शौचालय न होने के कारण खुले में शौच के लिए जाते हैं जिसके कारण बीमारियां फैलती हैं। हर साल 2 लाख से ज्यादा बच्चे संक्रमण के कारण मर जाते हैं, वहीं महिलाओं में रेप का खतरा रहता है। इस गाने के माध्यम से इस गाने में यह सब दर्शाया गया है।

साथ ही साथ आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी की यह गाना खुद अक्षय कुमार ने गाया है। अक्षय कुमार ने इसे विक्की प्रसाद के साथ मिलकर गाया है।

इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- स्वच्छ आजादी ऐसे ही नहीं मिलेगी, उसका जुगाड़ करना होगा।

बता दें कि अक्षय इस समय 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म घरों में शौचालय की महत्ता पर प्रकाश डालती है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।


कमेंट करें