मनोरंजन

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बचपन के इस राज से उठाया पर्दा

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
181
| जुलाई 28 , 2017 , 13:35 IST | मुंबई

एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है । दरअसल, ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने बताया कि वह बचपन में सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हो चुके हैं।

अक्षय ने बताया कि जब वो छोटे थे तब एक लिफ्ट वाले ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, 'मैं अपना एक्सपीरियंस बताता हूं। जब मैं छोटा था, तब एक लिफ्ट वाले ने मुझे गलत तरीके से छूआ था। मैंने इस घटना का जिक्र अपने माता-पिता से किया था क्योंकि मैं उनके साथ बात करने में कंफर्टेबल था।' अक्षय ने बताया कि बाद में उस लिफ्ट वाले ने किसी और के साथ भी ऐसा करने की कोशिश की थी। बाद में पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया।

अक्षय ने कॉन्फ्रेंस में इस बात पर भी जोर दिया कि आजकल ऐसे केस बढ़ते जा रहे हैं जहां पर बच्चों के साथ गलत होता है और वह किसी से शेयर भी नहीं कर पाते। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं।

अक्षय ने कहा इसके अलावा यह भी जरूरी है कि बच्चों को सेक्सुअल एब्यूज, गुड टच और बैड टच जैसी चीजों के बारे में बताएं, ताकि इन घटनाओं को रोका जा सके।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का प्रमोशन कर रहे हैं और लंदन में उनकी फिल्म 'गोल्ड' की भी शूटिंग हो रही है जिसमें अक्षय एक खिलाड़ी की भूमिका में हैं. अक्षय के साथ 'गोल्ड' में मौनी रॉय भी दिखाई देंगी


कमेंट करें