मनोरंजन

Video: जब इवेंट में टेबल पर चढ़कर डांस करने लगने अक्षय-मौनी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1445
| जुलाई 7 , 2018 , 16:35 IST

मुंबई में आयोजित फिल्म गोल्ड के स्पेशल इवेंट में फिल्म के गाने 'नैनो ने बांधी' को लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान अक्षय ने जम कर मस्ती की और टेबल पर चढ़कर को-स्टार मौनी के साथ जमकर डांस किया।

उन्होंने अपने नए सॉन्ग 'नैनों ने बांधी' पर भी डांस किया। दोनों स्टेज पर एक-दूसरे के साथ बड़े रोमांटिक हुए जा रहे थे।

मौनी रॉय ने इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है-

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

फिल्म गोल्ड की कहानी ओलंपिक में भारत के पहले स्वर्ण पदक जीतने की घटना से प्रेरित है। इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा कि फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें उम्मीद है कि हॉकी को राष्ट्रीय खेल का दर्जा मिलेगा। फिल्म गोल्ड तपन दास नाम के एक शख्स की कहानी है जो पेशे से असिस्टेंट मैनेजर है मगर आजाद भारत के लिए हॉकी खेलने का सपना रखता है। इस किरदार को अक्षय कुमार ने निभाया है। वहीं मौनी रॉय तपन दास की पत्नी मोनोबिना दास के रोल में दिखेंगी।

फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से होगी।

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्हें इस से क्लैश से कोई नाराजगी है तो एक्टर ने कहा कि दो फिल्में एक दिन आ सकती है और वे दोनों अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि जॉन और अक्षय फिल्म गरम मसाला में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म गोल्ड से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उनके साथ काम करने के अनुभव पर अक्षय कुमार ने कहा फिल्म एक्टर्स से ज्यादा मेहनती टीवी एक्टर्स होते हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने में अक्षय-मौनी की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया है।

गाना लॉन्च करने से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से लोगों को मिलवाया था। फिल्म में कुनाल कपूर ने तपन दास की ड्रीम टीम के कोच सम्राट की भूमिका निभाई है। वहीं टीवी से फिल्मों में पहुंचे अमित साध ने हॉकी खिलाड़ी रघुबीर प्रताप सिंह का रोल किया है।

 


कमेंट करें