नेशनल

UP में टैक्स फ्री हुई टॉयलेट एक प्रेमकथा, योगी संग अक्षय ने लगाई झाड़ू

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
399
| अगस्त 4 , 2017 , 15:27 IST | लखनऊ

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब यूपी में स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर होंगे। ये घोषणा यूपी के सीएम योगी आद‌ित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित स्वच्छता अभियान के तहत आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान दी। इतना ही नहीं इस दौरान अक्षय कुमार लखनऊ की सड़कों पर योगी आदित्यनाथ के साथ झाड़ू लगाते हुए भी दिखे। यहां उनके साथ उनकी फिल्म की को-स्टार भूमि पेडनेकर भी झाड़ू लगाते हुए दिखीं।

इस कार्यक्रम की एक तस्वीर अक्षय ने अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय सीएम योगी के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की थीम भी स्वच्छता और खुले में शौच पर आधारित है।

कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने सीएम योगी के सामने फिल्म का गाना भी गाया। इसके साथ ही ये घोषणा भी की गई क‌ि ट्वायलेट एक प्रेमकथा फिल्म रिलीज होने पर योगी कैबिनेट के सभी मंत्री एक साथ ये फिल्म देखेंगे। फिल्म की स्क्रीन‌िंग के वक्त अक्षय एक बार फिर से लखनऊ आएंगे।

यूपी में ओडीएफ (खुले में शौच मुक्त अभियान) लागू करने में अक्षय कुमार सहयोग करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान भूमि और अक्षय ने सीएम योगी के साथ झाड़ू भी लगाई। साथ ही स्कूली बच्चों को सफाई रखने की शपथ भी दिलवाई। साथ ही सीएम योगी ने ऐलान किया कि ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री होगी।


कमेंट करें