नेशनल

यूपी में हो सकता है आतंकी हमला, साधु के भेष में घुसे आतंकी, योगी की सुरक्षा बढ़ाई गई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
137
| अप्रैल 22 , 2017 , 14:43 IST | नई दिल्ली

मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया है। अलर्ट में कहा गया है कि आतंकी यूपी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। दरअसल एमपी इंटेलिजेंस को ये इनपुट मिली है कि आतंकी यूपी में ब्लास्ट करने की योजना बना रहे हैं। खास बात ये हैं कि इस बार आतंकी किसी साधु का भगवा वेश धारण कर वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।  

पुलिस को भेजे गए पत्र में जानकारी दी गई है कि आतंकवादी हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को सीखकर साधु-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं। इसके लिए कई आतंकियों को हिंदू धर्म की ट्रेनिंग दी जा चुकी है। आईएसआई के ऑपरेशन 'कृष्णा इंडिया' से इन सभी का ताल्लुक बताया जा रहा है।

Adityanath_1490189927

इससे पहले खबर आई थी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है। 'द एशियन एज' अखबार ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से खबर दी थी कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे। हैं। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा और बढ़ाने का फैसला लिया गया है। सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है और सूत्रों के मुताबिक उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (QRT) टीम भी तैनात होगी।

C9IIcmAUAAAPdW5


कमेंट करें