मनोरंजन

Making video: 'दिलबरो' के लिए आलिया को 175 बार पहनना पड़ा था शादी का जोड़ा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
554
| मई 3 , 2018 , 12:41 IST

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म राज़ी की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है जिसमें आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके लिए इस फिल्म को करना कितना चैलेंजिंग होगा।

इसी बीच फिल्म के गाने 'दिलबरो' का मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे फिल्म के गाने को शूट किया गया। इस वीडियो के दौरान मेघना से लेकर आलिया तक हर कोई अपना पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर कर रहा है। वही इस गाने से जुड़ी एक और खास बात की जानकारी मिली है। कहा जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान आलिया को शादी का जोड़ा करीब 175 बार पहनना पड़ा।

दरअसल, 'दिलबरो' गाने में कश्मीर से लेकर पाकिस्तान तक का सफर दिखाया गया है जिसकी वजह से इस गाने की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन में करनी पड़ी। साथ ही आलिया को शादी का जोड़ा करीब 175 बार पहनना पड़ा। 'राजी' का 'दिलबरो' गाना काफी इमोशनल है जिसमें पिता और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है।

'दिलबरो' गाने में दर्शाया गया है कि कैसे एक पिता अपने दिल पर पत्थर रखकर बेटी की विदाई करता है। इसे देखने के बाद आप की आंखों में भी आंसू जरूर आ जाएंगे। 'राजी' फिल्म में आलिया भट्ट जासूस का किरदार निभा रही हैं तो वही विक्की कौशल सेना के अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। 'राजी' फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद काफी हद तक आप इस फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।