मनोरंजन

आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, मां सोनी राजदान ने नौकरी से निकाला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
200
| अप्रैल 19 , 2017 , 15:12 IST | मुंबई

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड पार्टियों में अक्सर शामिल होती हैं, इन पार्टियों में वह अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आती-जाती दिखती हैं। हाल ही में दोनों को करण जौहर की पार्टी में भी साथ देखा गया था। खैर, खबर है कि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में आलिया के बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया।

Alia2

दरअसल, खबर की मानें तो आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर गई हुई थीं। आलिया जब बांद्रा स्थित सिद्धार्थ के घर पहुंची तो उन्‍होंने अपन ड्राईवर और बॉडगार्ड को वहीं रुकने को कहा। रात के तीन बजे जब आलिया ने ड्राईवर को फोन किया तो वह वापस आ गया। इसके बाद आलिया ने अपने बॉडीगार्ड को कई बार फोन लगाया। कुछ समय बाद उनका बॉडीगार्ड सिद्धार्थ के घर पहुंचा। कार में बैठने के बाद बॉडीगार्ड की लड़खड़ाती आवाज से आलिया को पता चला कि वह नशे में है।

Alia1

घर पहुंचने के बाद आलिया ने बॉडीगार्ड को शराब पीकर ड्यूटी पर आने के लिए डांटा, हालांकि बॉडीगार्ड इस बात से इनकार करता रहा कि उसने शराब पी है। आलिया ने यह पूरी बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई, जिसके बाद उन्‍होंने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया।

Alia3

बता दें की आलिया की अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की 'ड्रैगन' होगी, वहीं उन्होंने रनवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की 'गली बॉय' भी साइन की है।

Alia


कमेंट करें