मनोरंजन

'राजी' के 3 पोस्‍टर हुए रिलीज, 3 अलग किरदार में नजर आएंगी आलिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
444
| अप्रैल 9 , 2018 , 16:46 IST

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' के तीन पोस्‍टर रिलीज किए गए हैं। इन्‍हें आलिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनके फैंस को ये काफी पसंद आ रहा है। बता दें, फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।
तीनों पोस्‍टर में आलिया अलग-अलग रूप में नजर आ रही हैं। जहां पहले पोस्‍टर में वह एक बेटी की तरह दिख रही हैं तो दूसरे पोस्‍टर में पत्‍नी और तीसरे में वह जासूस के किरदार में हैं।

तीन पोस्टर, तीन किरदार

पहले पोस्‍टर को शेयर करते हुए आलिया ने ट्व‍िटर पर लिखा, 'एक बेटी।' इसके साथ उन्‍होंने इस फिल्म से जुड़े लोगों को टैग किया है। इससे पहले आलिया ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया था। 40 सेकंड के इस वीडियो में वह बुर्का पहने नजर आ रही हैं। साथ ही वह किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रही हैं। वीडियो के आखिर में वह कहती हैं कि हां, मैं राजी हूं और इसके बाद वह अपना चेहरा ढक लेती हैं।

कश्मीरी लड़की की भूमिका में आलिया

बता दें, 11 मई को रिलीज होने वाली 'राजी' में आलिया एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसे 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के समय जासूसी करने के लिए बॉर्डर पार पाकिस्तान भेजा दिया जाता है। फिल्म को लेखक हरसिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित बताया जा रहा है।

A spy

फिल्म में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ भी दिख सकती हैं। वहीं, ऐक्टर विकी कौशल भी लीड रोल में दिखाई देंगे। जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन्स की इस फिल्म का निर्देशन न‍िर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

 


कमेंट करें