अभी-अभी

हरियाणा में बजरंग दल ने इमाम को जड़ा थप्पड़, कहा- भारत माता की जय बोलो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
203
| जुलाई 12 , 2017 , 18:41 IST | हिसार

अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले का देशभर में विरोध हो रहा है। कहीं पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं तो कहीं पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ जड़ दिया।

बजरंगदल के इन कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में पहले आतंकवाद का पुतला फूंका उसके बाद एक मस्जिद के बाहर पहुंच गए। इतना ही नहीं उससे मारपीट के बाद भारत माता की जय के नारे लगवाने की कोशिश भी की। लेकिन उसने बोलने से मना कर दिया। फिर मस्जिद की तरफ से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

आबिद हुसैन नाम के शख्स का कहना है कि अमरनाथ हमले के विरोध में बजरंग दल के लोग मस्जिद के बाहर पुलता फूंक करे थे और आतंकवादियों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान जब आबिद मस्जिद के बाहर आया तो कुछ लड़कों ने उसे पकड़ के थपप्ड़ मार दिया। साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाने को कहने लगे।

बजरंगदल के एक कार्यकर्ता ने कहा, ’हमारी केंद्र सरकार से मांग है हमारे गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मांग है कि जो हमारे साथ इतना अत्याचार कर रहे हैं, उनके लिए सब्सिडी और हमारे लिए गोलिंया चलवा रहे हैं। ऐसे आदमियों को जितने भी मुसलमान हैं उनको हरियाणा में रहने नहीं देंगे। इनको निकाल कर फेकेंगे। अगर एक भी मुसलमान हमको अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे.’

शिकायत के बाद वीडियो के आधार पर पुलिस ने घटना में शामिल कार्यकर्ताओं की पहचान की और देर रात सभी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। हालांकि मामला सामने आने के बाद से घटना में शामिल सभी कार्यकर्ता अंडरग्राउंड हो गए हैं। इस वजह से अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 


कमेंट करें