इंटरनेशनल

यूनाइटेड एयरलाइंस ने घसीटकर यात्री को विमान से बाहर निकाला, मुंह से निकला खून (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| अप्रैल 12 , 2017 , 11:28 IST | शिकागो

 

अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस में एक मुसाफ़िर को घसीटकर नीचे उतारने की ख़बर ने सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग एयरलाइंस की काफी आलोचना कर रहे हैं। 

Dragged

यूनाईटेड एयरलाइंस के सीईओ ने इस घटना पर माफी मांगी है और शिकागो एविएशन डिपार्टमेंट के उस सिक्योरिटी ऑफिसर के निलंबन की माग की है जिसने यात्री के साथ मारपीट और बदसलूकी की है।

देखिए वीडियो

यह घटना अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट की है। बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने में यह इस प्रकार की दूसरी घटना है। मंगलवार को इस घटने का नया वीडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी के पीटने की वजह से उसके मुंह से खून बह रहा है।

देखिए वीडियो

दरअसल, यात्री को विमान से इसलिये उतारा जा रहा था, क्योंकि विमान में एयरलाइन क्रू के लिए बैठने की जगह नहीं थी। यूनाइटेड फ्लाइट 3411 फ्लाइट शिकागो से लुइसविले जा रही थी। 

D2

एयरलाइंस क्रू के अन्य सदस्य को विमान में यात्रा करनी थी, जिसके कारण सुरक्षाकर्मियों ने उसे विमान से घसीटकर बाहर निकाल दिया। इस दौरान एक शख्स ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। हंगामा बढ़ने के बाद एयरलाइन ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि फ्लाइट ओवर बुक हो चुकी थी। हमारे कर्मचारियों ने लोगों से उतरने की अपील की थी।

Ua

वहीं जिस शख्स को घसीटकर उतारा गया उसने कहा कि वो एक डॉक्टर है और फ्लाइट में एक सुरक्षाकर्मी उसके पास आया, उसे जबरदस्ती पकड़कर विमान से उतारने लगा। इस बीच चोट लगने के कारण उसके मुंह से खून आने लगा।

सुनिए पीड़ित पैसेंजर की आपबीती