इंटरनेशनल

इस डॉक्टर ने 150 महिलाओं को बनाया अपनी हवस का शिकार, मिली 175 साल की सजा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
440
| जनवरी 25 , 2018 , 17:20 IST

अमेरिका में इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने वाले जिमनास्टिक से जुड़े डॉक्टर लैरी नासर को 40 से 175 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। बता दें कि डॉक्टर नासर पर 150 से ज्यादा लड़कियों के यौन शोषण का आरोप है।

नासर की शिकार बनीं 150 से अधिक युवतियों की गवाही के बाद जज रोजमैरी एक्विलीन ने कहा, ‘‘मैंने अभी आपके डेथ वारंट पर हस्ताक्षर किया है।’’ लांसिंग, मिशिगन की एक अदालत में जज ने 54 वर्षीय नासर से कहा, ‘‘आप कभी जेल से बाहर निकलने के हकदार नहीं हैं।’’

ओलिंपिक में गोल्ड मेडल विजेता जिम्नास्ट ऐली रेसमन ने कहा, 'तुम इतने घटिया हो। मैं जब भी तुम्हारे बारे में सोचती हूं, इतना गुस्सा आता है कि मैं खुद समझ नहीं पाती हूं। अब तुम्हे महसूस होगा कि तुमने जिन लोगों का उत्पीड़न किया आज वह ताकत बन चुकी हैं। तुम कुछ भी नहीं हो।

F_nassar_arraignment_170223.nbcnews-ux-1080-600

कोर्ट में आखिरी बयान देने वाली पीड़िता रैचल डेनहॉलेंडर थीं। उन्होंने सबसे पहले सार्वजनिक रूप से नैसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। रैचल ने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

रैचल ने बताया कि जब वह सिर्फ 15 साल की थीं तो उनके साथ यौन शोषण किया गया। रैचल के अनुसार, 'नैसर ने मेरी पीड़ा में यौन संतुष्टि खोजी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें