खेल

मुश्किल में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स, कार एक्सीडेंट में बुजुर्ग की मौत

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
137
| जून 30 , 2017 , 18:20 IST | वाशिंगटन डीसी

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स पर साल 2011 में बिना इंश्योरेंस और साल 2013 में सस्पेंड हुए ड्राइविंग लाइसेंस के साथ कार चलाने के आरोप लगे थे। अब वे एक बार फिर कार के कारण ही बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं।

दरअसल अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की कार से एक एक्सिडेंट हुआ जिसमें 78 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। यह दुर्घटना बीते 9 जून की है और दो हफ्ते तक अस्पताल में इलाज के बाद उनकी मौत हो गई है।

072917-sports-venus-williams

दुर्घटना कैसे हुई

बीते 9 जून को जेरोम बार्सन अपनी कार से पत्नी के साथ जा रहे थे और एक चौराहे पर उनकी कार, वीनस की कार से टकरा गई। बार्सन की पत्नी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वो बच गई हैं।

अदालत में पेश पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक वीनस ने पूछताछ में यह बात मानी है कि वह बुज़ुर्ग दंपत्ति की कार को देख नहीं पाई थीं और वो अपनी गाड़ी को धीमी रफ़्तार से चला रही थीं।

Cohen

रिपोर्ट के मुताबिक वीनस ने 'दूसरे ड्राइवर को रास्ता देने के नियम' का उल्लंघन किया है। हालांकि इसमें साफ किया गया है कि दुर्घटना के वक्त ड्रग्स, अल्कोहल या मोबाइल फोन जैसे ध्यान भटकाने वाले कारण नहीं पाए गए।

पुलिस को दिए बयान में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वीनस विलियम्स की कार अचानक उनके रास्ते में आ गई और जाम की वजह से आगे नहीं जा पाई।


कमेंट करें