नेशनल

राहुल गांधी को नहीं मिली अमेठी जाने की इजाजत, प्रशासन ने कहा- फ्री नहीं है पुलिस

अर्चित गुप्ता | 0
213
| अक्टूबर 1 , 2017 , 16:38 IST | अमेठी

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी जाने की अनुमति नहीं मिली। राहुल गांधी के दौरे को प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए रद्द कर दिया। राहुल गांधी का अमेठी दौरा 4 अक्टूबर को प्रस्तावित है, जो 6 अक्टूबर तक चलना है। इस बीच स्थानीय प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए उसे आगे बढ़ाने की अपील की है। डीएम और एसएसपी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखा है। इस पर कांग्रेस पार्टी बिफर गई है।

कांग्रेस पार्टी को लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि जनपद में कई जगह 5 अक्टूबर तक दशहरा, मुहर्रम और दुर्गा पूजा के कार्यक्रम होने हैं। जिसके चलते जिले की अधिकतर पुलिस कानून और सुरक्षा व्यवस्था में व्यस्त है। ऐसे में राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने में काफी असुविधा होगी। प्रशासन ने ये वजह बताते हुए राहुल गांधी के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की अपील की है।

इस पत्र पर कांग्रेस के नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने जिला प्रशासन पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि अमेठी रायबरेली राहुल का घर परिवार है।उनका संसदीय क्षेत्र है। प्रशासन राहुल को अपने परिवार आने से रोकना चहता है।


कमेंट करें