राजनीति

जींद की बाइक रैली में बोले अमित शाह- खट्टर सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
607
| फरवरी 15 , 2018 , 16:49 IST

हरियाणा के जींद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली, जिसमें वे हजारों बाइकों के साथ पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने मिशन 2019 का बिगुल फूंक दिया।पिछले संसदीय चुनाव में हरियाणा से चुनावी बिगुल फूंक केंद्र के साथ कई राज्यों में सत्तारूढ़ हुई, भाजपा मिशन-2019 का आगाज भी हरियाणा से कर रही है।

रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हजारों लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज से बीजेपी ने मिशन 2019 की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। नींव रख दी गई है, अब इस पर इमारत खड़ी करने का नाम देश की जनता को करना है। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार में कोई भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। 

अमित शाह ने कहा कि हरियाणा वीर जवानों, खिलाड़ियों और किसानों की धरती है। देश में आज तक कोई भी युद्ध ऐसा नहीं हुआ, जिसमें प्रदेश के वीर जवानों ने शहादत न दी हो। ये हरियाणा की ही भूमि है, जिसने देश के अन्न के भंडार भर दिए।

अमित शाह ने लोगों को और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को रैली की सफलता के लिए धन्यवाद दिया। अमित शाह ने हरियाणा के बलिदानियों को भी नमन किया। हरियाणा की उन वीर मांओं का अभिवादन किया, जिन्होंने देश के बहादुर सपूत दिए।


कमेंट करें