राजनीति

शाह का राहुल पर वार, बोले- गुजरात का विकास इटली के चश्मे से नहीं दिखेगा

अर्चित गुप्ता | 0
136
| अक्टूबर 2 , 2017 , 18:24 IST | गुजरात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि राज्य में विकास देखने के लिये उन्हें गुजराती चश्मा पहनना होगा वो इटली के चश्मे से नहीं दिखाई देगा। राज्य में विधानसभा चुनाव दिसंबर तक होने हैं और वहां पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। हाल ही में पार्टी के प्रचार के दौरान राहुल ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की थी। राहुल ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने एक के बाद एक, इतने झूठ बोले की विकास पागल हो गया है। अब इसे इलाज की जरूरत है।

पोरबंदर में गुजरात गौरव यात्रा के दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'राहुल को गुजराती चश्मा पहनने की जरूरत है, जो इटली में ना बनी हो। इसके बाद ही उनको गुजरात में विकास दिखाई देगा। अगर राहुल को गुजरात के सपने आते हैं तो उन्हें पूरा करने के लिए इटली नहीं पोरबंदर आना पडेगा।'

बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा 15 अक्तूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जन सभाएं की जाएंगी। वहीं अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस यात्रा की जानकारी देते हुए बताया था कि गौरव यात्रा के माध्यम से वे भाजपा के द्वारा पिछले दो दशकों में किए गए काम और विकास क्रांति के गौरव को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।


कमेंट करें