राजनीति

शाह ने कसा राहुल पर तंज, कहा- नेहरू की अधूरी योजना PM मोदी कर रहे हैं पूरी

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
129
| सितंबर 10 , 2017 , 14:21 IST | अहमदाबाद

गुजरात में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। अहमदाबाद में युवाओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी से सवाल किया कि जिस योजना की आधारशिला जवाहर लाल नेहरू ने रखी थी, वो योजनाएं आपके पिता (राजीव गांधी) ने पूरी क्यों नहीं की?

शाह ने कहा कि कांग्रेस विकास की बातें करती है लेकिन विकास नहीं करती। उन्होंने आगे कहा अभी कांग्रस के शहज़ादे गुजरात आए थे और हमसे विकास का हिसाब मांग रहे थे। मगर वह ये भूल गए जिस सरदार सरोवर योजना का शिलान्यास देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नहेरू ने किया था, उसका काम अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सरदार सरोवर योजना की शुरुआत मेरे जन्म से पहली हुई थी और आज मैं 53 साल का हो गया हूं, अब जाकर 17 तारीख को पीएम नरेंद्र मोदी मां नर्मदा का पूजन करके शुरुआत करेंगे।

Amit

उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, भाई राहुल जहां आप खड़े होकर भाषण दे रहे थे, वहां गंदे पानी का कीचड़ था, लेकिन आज दुनिया से लोग रिवरफ्रंट देखने आते हैं। आपको मालूम नहीं है कि कांग्रेस के राज में जातिवाद में जीना पड़ता था, कर्फ़्यू हुआ करता था।

बता दें कि राहुल गांधी पिछले सप्ताह अहमदाबाद गए थे। इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। उस दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि नोटबंदी के फैसले से गरीबों को नुकसान पहुंचा है और विकास की गति रुकी है.

गौरतलब है कि, गुजरात में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। अमित शाह का पूरा फोकस गुजरात पर हैं।


कमेंट करें