अभी-अभी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- गांधी जी थे 'चतुर बनिया', फिर दी ये सफाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| जून 10 , 2017 , 18:29 IST | रायपुर

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ दौरे पर लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न ही कोई नीति है न ही कोई विचारधारा है। वह कभी सिद्धान्तों पर काम करने वाली पार्टी थी ही नहीं, बल्कि वह एक स्पेशल गाड़ी के समान है, जिसे आजादी के लिए इस्तेमाल किया गया था।

Amit-Shah_0_1_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0

शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में 65 सीटें जीतने का है। इसी के साथ उन्होंने महात्मा गांधी को चतुर बनिया कह डाला।

429549-amitshah-660-400-pti

शाह ने कहा कि वो दूरदर्शी होने के साथ, बहुत चतुर बनिया थे, उन्हें कांग्रेस के निराशाजनक भविष्य के बारे में जानकारी थी तभी उन्होंने आजादी के बाद कहा था कि कांग्रेस को बिखेर देना चाहिए। उन्होंने यह इसलिए कहा क्योंकि उन्हें पता था कि देश चलाने के लिए एक विचारधारा की जरूरत होती है और कांग्रेस की तो कोई विचारधारा है ही नहीं। इसके साथ ही शाह ने कहा कि जो देशविरोधी नारे लगाएगा, वो देशद्रोही कहलाएगा।

शाह के गांधी जी को चतुर बनिया कहने पर जब हंगामा मचा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने गांधी जी के लिए किसी गलत भावना का इस्तेमाल नहीं किया था।

 


कमेंट करें