मनोरंजन

जन्मदिन से पहले KBC के सेट पर क्यों बिग बी के आंखों में आए आंसू (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
129
| अक्टूबर 10 , 2017 , 10:15 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन लोगों को कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अक्सर अपनी बातों से हंसाते या फिर इमोशनल करते रहते हैं, लेकिन इस बार केबीसी के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि अमिताभ की आंखों से आंसू आ गए। केबीसी के निर्माताओं ने अमिताभ के जन्मदिन के अवसर पर एक ऐसा दिल को छू लेने वाला वीडियो बनाया है जिसे देखकर अमिताभ की आंखों में आंसू आ गए।

11 अक्टूबर को अमिताभ 75 साल के हो जाएंगे। वीडियो में नैनीताल के शेवुड कॉलेज की कुछ तस्वीरें हैं, साथ ही वीडियो में कॉलेज के स्टूडेंट्स और प्रोफेसर नजर आ रहे हैं। कॉलेज के बैकग्राउंड में बहुत सारे अमिताभ से जुड़े पोस्टर लगे हुए थे। सभी ने अमिताभ के जन्मदिन पर गाना गाया और 13 साल तक केबीसी में अपना योगदान देने के लिए थैंक्यू कहा। इस मौके पर गिटारिस्ट निलाद्री कुमार ने अमिताभ के लिए गिटार बजाया। अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे अमिताभ के जन्मदिन पर प्रसारित किया जाएगा। 

XF7fQL_R

5 अक्टूबर को प्रसारित हुए एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति को अपनी दूसरी महिला करोड़पति मीनाक्षी जैन के रूप में मिली। मीनाक्षी केवल दसवीं पास हैं इसके बावजूद उनके हौंसले बुलंद दिखाई दिए। मीनाक्षी ने गुरुवार को एक के बाद एक कई सवालों को पास करते हुए खेल का पहला पड़ाव पार किया। इसी के साथ मीनाक्षी ने शो में 10 हजार की राशि जीत ली।

मीनाक्षी से पहले भी इस सीजन में एक करोड़ रुपए जीतने वाली भी महिला ही थीं। अनामिका मजूदमदार केबीसी सीजन 9 की पहली करोड़पति बनीं थीं। वहीं अब शो में उस दिन का इंतजार किया जा रहा है जब केबीसी के मंच को 7 करोड़ जीतने वाला विनर मिलेगा।

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें