मनोरंजन

बॉलीवुड के ही नहीं ट्विटर के भी शहंशाह हैं अमिताभ, इतने करोड़ हुई फॉलोअर्स की संख्या

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| जुलाई 23 , 2017 , 12:15 IST | मुंबई

महानायक अमिताभ बच्चन के दुनिया भर में करोड़ो फैंस है। अमिताभ केवल बॉलीवुड के ही नहीं ब्लकि सोशल मीडिया के भी शहंशाह है। अमिताभ भारत में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। अब सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अमिताभ के 2.8 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं।  

बिग बी ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को इतना प्यार और स्नेह देने के लिए थैंक्स बोला। अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को धन्यवाद देते हुए ट्विटर पर लिखा- ट्विटर पर 28 मिलियन...! यह शुभचिंतकों का प्यार है... आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद... अब 30 मिलियन का इंतजार... हाहा'। 

बता दें कि 74 वर्षीय अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वह अक्सर विभिन्न विषयों पर ब्लॉग भी लिखते रहते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अमिताभ अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

अमिताभ ने फेसबुक से अपनी नाराज़गी को भी ट्वीटर के जरिए जाहिर कर चुके हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन को फेसबुक चलाने में परेशानियों का सामना कर पड़ रहा था। बिग बी अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे थे। इसेक बाद अमिताभ ने ट्वीट कर अपनी नाराज़गी बताई थी।  

अमिताभ बच्चन के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान दूसरे स्थान पर है। शाहरुख के  2.63 करोड़ फॉलोअर्स है। सलमान खान के 2.41 करोड़ और आमिर खान के 2.14 करोड़ फॉलोअर्स हैं। फिलहाल अमिताभ अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में भी नज़र आएंगे। 


कमेंट करें